हनीमून पर पति ने दी पत्नी को खौफनाक मौत, घुमाने के बहाने नोएडा से लाया था नैनीताल!

पति अपनी पत्नी को नोएडा से नैनीताल घुमाने के बहाने से लेकर आया और उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी इतना ही नहीं बल्कि आरोपी पति ने हत्या करने के बाद पत्नी का शव खाई में फेंक दिया।

हनीमून पर पति ने दी पत्नी को खौफनाक मौत, घुमाने के बहाने नोएडा से लाया था नैनीताल!
JJN News Adverties

UTTARAKHAND NEWS; उत्तराखंड के नैनीताल जिले(Nainital district) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहाँ एक पति अपनी पत्नी को नोएडा से नैनीताल घुमाने के बहाने से लेकर आया और उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी इतना ही नहीं बल्कि आरोपी पति ने हत्या करने के बाद पत्नी का शव खाई में फेंक दिया। फ़िलहाल आरोपी सद्दाम को जिला एवं सत्र न्यायालय(District and Sessions Court) ने दोषी करार दिया है। जिसकी सजा सोमवार को सुनाई जाएगी। बताया जा रहा है कि सद्दाम ने हत्या(murder) दहेज नहीं मिलने पर की थी।

 जिला शासकीय अधिवक्ता सुशील कुमार शर्मा(District Government Advocate Sushil Kumar Sharma) के अनुसार 15 जनवरी 2018 की शाम नैनीताल-भवाली मोटरमार्ग पर भूमियाधार के पास तमन्ना नाम की महिला का शव बरामद हुआ था। जिसके बाद 16 जनवरी को महिला के भाई लोनिवि नोएडा निवासी आसिफ खान ने शिनाख्त की और तल्लीताल थाने में तमन्ना के पति सद्दाम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। बताया कि तमन्ना की शादी 19 नवंबर 2017 को ग्रीन वैली फार्म हाउस साहिबाबाद, गाजियाबाद में सद्दाम के साथ हुई थी।

सद्दाम नोएडा उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। भाई ने बताया कि आरोपी पति शादी के बाद से बहन को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। जिस वजह से उनके बीच मारपीट भी हुई। तो वही जनवरी 2018 में वो तमन्ना को नैनीताल घुमाने के बहाने लाया और उसकी हत्या कर दी। और ऐसे में डीजीसी फौजदारी की से ओर से आरोप साबित करने के लिए कोर्ट में 11 गवाह पेश किए गए। जहाँ ठोस साक्ष्यों के आधार पर जिला कोर्ट ने सद्दाम को पत्नी की हत्या का दोषी करार दिया।

JJN News Adverties
JJN News Adverties