हल्द्वानी में केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट बोले अंखिर कहां से आए पेट्रोल बम और पत्थर

केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट रविवार को हल्द्वानी पहुंचे जहां उन्होंने बीते 8 फरवरी गुरुवार के दिन बनभूलपुरा के मालिक के बगीचे में अतिक्रमण हटाने गई टीम पर हुए पथराव और उसके बाद हुए उपद्रव..

 हल्द्वानी में केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट बोले अंखिर कहां से आए पेट्रोल बम और पत्थर
JJN News Adverties

केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट(Union Minister of State for Defense Ajay Bhatt)रविवार को हल्द्वानी पहुंचे जहां उन्होंने बीते 8 फरवरी गुरुवार के दिन बनभूलपुरा(Banbhulpura)के मलिक के बगीचे(Malik ka bagicha) में अतिक्रमण(Encroachment)हटाने गई टीम पर हुए पथराव और उसके बाद हुई हिंसा में घायल पुलिस कर्मचारी (Police personnel) पत्रकारों और निगम कर्मियों(Nigam karmiyon) से मुलाकात की और उनका हाल-चाल जाना।

 

इस दौरान अजय भट्ट ने कहा की  ये घटना किसी सोची समझी साजिश से कम  नहीं है आखिर इतनी बड़ी मात्रा में बनभूलपुरा में पेट्रोल बम(petrol bomb)और पत्थर कहां से आए उन्होंने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि किसी भी कीमत पर कानून व्यवस्था (Law and order) से खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा। उपद्रवियों के खिलाफ पुलिस प्रशासन और सरकार सख्त कार्रवाई करेगी साथ ही उन्होंने लोगों से शांति व्यवस्था और सौहार्द बनाए रखने की अपील भी की |

JJN News Adverties
JJN News Adverties