उत्तराखंड मे यहाँ मामूली विवाद मे महिला ने किया युवक पर वार,तो उधर दोहरे हत्याकांड के हत्यारे हुए गिरफ्तार

लालकुआँ में एक युवक का सेंचुरी पेपर मिल गेट के ठीक सामने ठेला लगाने वाली एक महिला और उसके पुत्र से विवाद हो गया।जिसके बाद महिला ने युवक के सिर में गहरी चोट मार दी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया

उत्तराखंड मे यहाँ मामूली विवाद मे महिला ने किया युवक पर वार,तो उधर दोहरे हत्याकांड के हत्यारे हुए गिरफ्तार
JJN News Adverties

लालकुआँ(Lalkuan) में एक युवक का सेंचुरी पेपर मिल(Century Paper Mill) गेट के ठीक सामने ठेला लगाने वाली एक महिला और उसके पुत्र से विवाद हो गया। जिसके बाद महिला ने युवक के सिर में गहरी चोट मार दी, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है | बता दे पूरी घटना के बाद पीड़ित ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लालकुआं(Primary Health Center Lalkuan) में अपना उपचार कराया साथ ही पीड़ित ने कोतवाली(Kotwali) में तहरीर देते हुए महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है | वही दूसरी ओर आरोपी महिला ने भी युवक पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच मे जुट गई है।

दूसरी ओर उधमसिंह नगर(Udham Singh Nagar) पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है जहां खटीमा(Khatima) के भारामल बाबा मंदिर(Bharamal Baba Temple) में हुए दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने 24 दिन बाद खुलासा करते हुए दो सगे भाइयों और एक गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मंदिर में शराब पीने से टोकने पर आरोपियों ने महंत और उनके शिष्य की हत्या की थी। जिसके बाद मंदिर से चोरी किए गए महंत के इंटरनेट डोंगल की मदद से पुलिस आरोपियों तक पहुंची। पूरे मामले मे रविवार को एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी(SSP Dr. Manjunath TC) ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच के बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है ।

JJN News Adverties
JJN News Adverties