हल्द्वानी में फाइनेंस कंपनी मैनेजर की अंगुली काट ले गए बदमाश! और फिर ?

हल्द्वानी शहर के तिकोनिया स्थित एक फाइनेंस कंपनी के प्रबंधक ने कुछ युवकों पर सोने की चेन और अंगूठी छीनने का आरोप लगाया है। विरोध करने पर आरोपियों ने उनके हाथ की एक अंगुली भी दांत से काटकर अलग कर दी।

हल्द्वानी में फाइनेंस कंपनी मैनेजर की अंगुली काट ले गए बदमाश! और फिर ?
JJN News Adverties

हल्द्वानी शहर के तिकोनिया(Tikonia)स्थित एक फाइनेंस कंपनी(vgn)के प्रबंधक ने कुछ युवकों पर सोने की चेन और अंगूठी(chain and ring)छीनने(to snatch)का आरोप लगाया है। विरोध करने पर आरोपियों ने उनके हाथ की एक अंगुली भी दांत से काटकर(bite through teeth)अलग कर दी। शोर सुनकर कार्यालय से आए कर्मचारियों ने उन्हें बचाया। और अब तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा(trial)दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी तहरीर में एक फाइनेंस कंपनी के प्रबंधक लामाचौड़ (Lamachaud)निवासी मनोहर सिंह धौनी (Manohar Singh Dhoni)ने बताया कि 31 जनवरी को वो अपने सहकर्मी आनंद बिष्ट(Anand Bisht)की गाड़ी से रात करीब साढ़े दस बजे तिकोनिया पहुंचे।  जैसे ही अपनी कार में बैठने लगे तो पांच अज्ञात युवक तेजी से आए और छीनाझपटी(snatching)करने लगे। इसमें उनकी सोने की चेन और एक अंगूठी गायब हो गई। उन्होंने विरोध किया तो एक आरोपी ने उनके बाएं हाथ की अंगुली को दांतों से काटकर अलग कर दिया। शोर सुनकर उनके कार्यालय से कर्मचारी बाहर आए तो आरोपी भाग निकले। फिलहाल प्रबंधक का भोटिया चौकी(Bhotiya Chowki)क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। और मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties