रामनगर के कॉर्बेट पार्क पहुंचे सचिन तेंदुलकर,किया भ्रमण...आज हुई दिल्ली वापसी !!

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और भारत रत्न से सम्मानित सचिन तेंदुलकर बीते गुरुवार की शाम 4 बजे रामनगर के विश्व प्रसिद्ध कॉर्बेट पार्क पहुंचे...

रामनगर के कॉर्बेट पार्क पहुंचे सचिन तेंदुलकर,किया भ्रमण...आज हुई दिल्ली वापसी !!
JJN News Adverties

RAMNAGR NEWS; भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और भारत रत्न से सम्मानित सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar) बीते गुरुवार की शाम 4 बजे रामनगर के विश्व प्रसिद्ध कॉर्बेट पार्क(Corbett Park) के ग्राम ढिकुली में स्थित ताज रिसोर्ट में पहुंचे थे,जिस दौरान सचिन अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर के साथ ही अपने 7 से 8 पारिवारिक मित्रों के साथ 29 मार्च की सुबह पौने छह बजे कॉर्बेट पार्क के अधिकारियों के साथ कॉर्बेट टाइगर रिज़र्व के सबसे प्रसिद्ध पर्यटन जोन ढिकाला में जंगल सफारी और नाईट स्टे के लिए गए,जहां  सचिन और उनके पारिवारिक मित्रों को जंगल के राजा बंगाल टाइगर के साथ ही अन्य वन्यजीवों के भी दीदार हुए है।बता दें कि सचिन ढिकाला के वीआईपी विश्राम गृह खिनानौली में ठहरे,उन्होंने विभागीय खुली जिप्सी में भी ढिकाला क्षेत्र का भ्रमण किया।


वहीं इस दौरान सचिन ने कॉर्बेट पार्क के प्रबंधन के बारे में जाना और पार्क के फील्ड स्टाफ समेत कर्मचारियों से भी बात की। वहीं देर शाम सचिन और उनका परिवार वापस गर्जिया में स्थित ताज रिसोर्ट में आ गए। जहां से आज यानि रविवार की सुबह सचिन कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली के लिए रवाना हो गए।
कॉर्बेट टाइगर रिज़र्व के डायरेक्टर डॉ धीरज पांडे(Director Dr. Dheeraj Pandey) ने बताया कि 29 मार्च को सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ कॉर्बेट पार्क के ढिकाला पर्यटन जोन में नाईट स्टे और सफारी के लिए गए थे, इस दौरान सचिन को बाघ,हाथी और अन्य वन्यजीवों के दीदार हुए,और इस दौरान सचिन ने कॉर्बेट पार्क प्रबंधन, वन्य जीव सुरक्षा प्रबंधन और पर्यटन गतिविधि की जानकारी भी ली। वहीं रविवार को दिल्ली रवाना होने से पहले सचिन ने रिसोर्ट में कोतवाल अरुण कुमार सैनी(Kotwal Arun Kumar Saini) के साथ ही पुलिस कर्मचारियों के साथ भी फोटो खिंचवाई और पुलिस कर्मचारियों से भी बातचीत की । जिसको लेकर पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी भी सचिन को अपने बीच पाकर काफी खुश दिखाई दिए।

JJN News Adverties
JJN News Adverties