बनभूलपुरा दंगे में नामजद एजाज कुरेशी की संपत्ति की भी हुई कुर्की

8 फरवरी को हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाने में आगजनी और क्षेत्र में उपद्रव मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई लगातार जारी है। पुलिस ने अब तक तीन नामजद समेत 58 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बनभूलपुरा दंगे में नामजद एजाज कुरेशी की संपत्ति की भी हुई कुर्की
JJN News Adverties

8 फरवरी को हल्द्वानी के बनभूलपुरा(Banbhulpura)थाने में आगजनी और क्षेत्र में उपद्रव(nuisance)मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई लगातार जारी है। पुलिस ने अब तक तीन नामजद समेत 58 आरोपियों(58 accused)को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की एक तरफ जहां हिंसा में शामिल फरार आरोपियों की धर पकड़ जारी है। वहीं पुलिस की ओर से वांछित आरोपियों की संपत्ति की कुर्की कार्रवाई(confiscation action)भी अमल में लाई जा रही है। जिसके चलते नैनीताल पुलिस की ओर से बनभूलपुरा दंगे में नामजद अयाज अहमद(Ayaz Ahmed)उर्फ एजाज कुरेशी की संपत्ति कुर्की की कार्रवाई की गई है।

18 फरवरी को बनभूलपुरा दंगे में शामिल उपद्रवियों के खिलाफ थाना बनभूलपुरा में दर्ज अभियोग में लगातार फरार चल रहे नामजद अभियुक्त एजाज कुरेशी उर्फ अयाज अख्तर निवासी नई बस्ती गोपाल मंदिर(Nai Basti Gopal Mandir)के पास थाना बनभूलपुरा जिला नैनीताल(Nainital)की संपत्ति की कुर्की की गई।
कुर्की कार्यवाही के दौरान घर पर कोई नहीं था। पुलिस ने दो कमरों के मकान में रखे बेड, सोफा, फ्रिज(sofa, fridge), टीवी, अन्य इलेक्ट्रॉनिक आइटम, बर्तन  को जब्त किया(seized)। बाद में घर के दरवाजे और खिड़की भी निकाल लिए गए। 

JJN News Adverties
JJN News Adverties