रेलवे की संपत्ति चोरी करना पड़ा भारी ,3 आरोपियों की हुई गिरफ़्तारी

इस अभियान के तहत रेलवे सुरक्षा बल लालकुआं की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है | जिसके चलते कबाड़ी की दुकान पर छापा मारकर तीन लोगों की गिरफ्तारी गई है ।

रेलवे की संपत्ति चोरी करना पड़ा भारी ,3 आरोपियों की हुई गिरफ़्तारी
JJN News Adverties

रेल संपत्ति (Rail property) की होने वाली चोरी की रोकथाम को लेकर लगातार जहां रेलवे की ओर अभियान चलाए जा रहे हैं वही अब इस अभियान के तहत रेलवे सुरक्षा बल लालकुआं(Railway Protection Force Lalkuan) की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है | जिसके चलते कबाड़ी की दुकान पर छापा मारकर तीन लोगों की गिरफ्तारी गई है। यही नहीं रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से रेलवे लाइन में लगने वाली दो जोड़ा फिश प्लेट भी बरामद की है।और अब रेलवे सुरक्षा बल ने पकड़े गए तीनों आरोपियों को रेल अधिनियम (Railway Act) की विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार कर उनका चालान कर दिया।

         इस संबंध मे जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक रेलवे सुरक्षा बल तरुण वर्मा (Inspector-in-charge Railway Protection Force Tarun Verma) ने बताया कि बीते दिन उन्हे एक सूचना मिली थी की एक कबाड़ी की दुकान में कुछ लोग रेल संपत्ति को लेकर बेचने आने वाले हैं जिस पर सूचना पर लालकुआं हल्द्वानी के मध्य मोटाहल्दू मे अख्तर कबाड़ी की दुकान पर जब टीम ने छापा मारा तो वहां पर तीन लोगों के पास दो फिश प्लेट बरामद हुई । 

JJN News Adverties
JJN News Adverties