हल्द्वानी में SSP नैनीताल ने अपनी टीम के साथ कुछ इस तरह बनाई होली!!

नैनीताल के एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने होली पर्व को शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने पर शहर सहित जिले भर में तैनात पुलिस के साथ मानई होली...

हल्द्वानी में SSP नैनीताल ने अपनी टीम के साथ कुछ इस तरह बनाई होली!!
JJN News Adverties

HLDWANI NEWS; नैनीताल के एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा(SSP Prahlad Narayan Meena), द्वारा होली पर्व को शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने पर शहर सहित जिले भर में पुलिस तैनात की गई थी। शहर में मुख्य बाजार और चौराहों पर पुलिसकर्मी सतर्क दिखे और हर आने-जाने वालों पर नजर रखी गई।

एसएसपी नैनीताल ने होली पर्व पर घर-परिवार से दूर रह कर ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों के बीच एकाएक पहुंचकर और उन्हें लंच पैकेट, पकवान के साथ मिठाई से मुंह मीठा कराया। अपने जिले में पुलिस मुखिया को अपनी ड्यूटी पॉइंट पर अचानक देखकर जवानों के चेहरे पर अलग सी रौनक देखने को मिली। सभी पुलिसकर्मियों से बातचीत कर त्यौहार के माहौल को लेकर जानकारी भी ली गई।  एसएसपी ने जवानों को रंग लगाकर, मिठाई खिलाकर, गले लगाकर सभी का मनोबल बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने भीमताल तिराहा(Bhimtal Tiraha), कोल्टेक्स(coltex), नरीमन तिराहा(Nariman Tiraha), खेड़ा(Kheda), बनभूलपुरा(Banbhulpura), मंडी, ट्रांसपोर्ट नगर(transport city), मुखानी चौराहा(Mukhani Square), सेंटर हॉस्पिटल(Center Hospital), ऊंचापुल, कठघरिया(Katgharia), लामाचौड़(Lamachaud), आम्रपाली(Amrapali) में ड्यूटी प्वाइंट पर लगे सभी महिला और अन्यपुलिस कर्मियों को प्रोत्साहित भी किया गया। और सभी कर्मियों ने भी मुस्कुराते हुए एसएसपी नेनीताल को बधाई दी।

JJN News Adverties
JJN News Adverties