लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तराखंड पुलिस हुई अलर्ट, SSP ने जारी किए दिशा-निर्देश

The Uttarakhand administration has also intensified its preparations for the Lok Sabha elections, due to which now there is a need to mark the places of stay of security forces during the elections..

लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तराखंड पुलिस हुई अलर्ट, SSP ने जारी किए दिशा-निर्देश
JJN News Adverties

लोकसभा चुनावों(Lok Sabha elections)को लेकर उत्तराखंड(Uttarakhand)प्रशासन ने भी तैयारिया तेज कर ली है जिसके चलते अब चुनाव के दौरान सुरक्षाबलों के ठहरने के स्थानों को चिह्नित करने और थाना क्षेत्रों में संवेदनशील और अति संवेदनशील स्थानों पर सभी संदिग्ध गतिविधियों(suspicious activities)पर सतर्कता से नजर रखने के निर्देश दिए गए है । वही ऐसे मतदान केंद्रों(polling stations)पर सुरक्षा की दृष्टि से लगने वाले सुरक्षा बलों का समय से आकलन किए जाने और आगामी लोकसभा चुनाव में शराब तस्करी(liquor smuggling)की आशंका को लेकर ssp ने सीमा पर चेकिंग भी बढ़ा दी हैं।  

जिसके चलते रिजर्व पुलिस लाइन में मासिक अपराध गोष्ठी में SSP प्रहलाद मीणा(SSP Prahlad Meena)ने जानकारी देते हुए बताया कि चुनाव के चलते अन्य राज्यों से शराब की तस्करी बढ़ जाती है। और ऐसे में बार्डर(border)पर चेकिंग बढ़ाई गई है इसके साथ ही उन्होंने चुनाव को लेकर पुलिस की तैयारियों का जायजा भी लिया है जिसमे उन्होंने सभी थाना प्रभारीयो को अपने-अपने क्षेत्रों में स्थित मतदान केंद्रों का भौतिक रूप से निरीक्षण करने और मतदान(vote)के लिए सभी बुनियादी व्यवस्थाओं को समय से पूरा करने के निर्देश दिए है 

JJN News Adverties
JJN News Adverties