उत्तराखंड में यहां प्रशिक्षण में शराब पीकर पहुंचे गुरुजी और फिर ?

लोकसभा चुनाव में पीठासीन अधिकारी के रुप में तैनात एक गुरुजी प्रशिक्षण में पहुंचे शराब पीकर। प्रशिक्षण के बीच गुरुजी ने नशे में मचाया जमकर हुडदंग।

उत्तराखंड में यहां प्रशिक्षण में शराब पीकर पहुंचे गुरुजी और फिर ?
JJN News Adverties

 

PAURI NEWS-: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में पीठासीन अधिकारी के रुप में तैनात एक गुरुजी प्रशिक्षण में शराब पीकर पहुंचे। प्रशिक्षण के दौरान गुरुजी ने नशे में जमकर हुडदंग मचाया।

सहायक नोडल अधिकारी (Assistant Nodal Officer) प्रशिक्षण की तहरीर पर कोतवाली पौड़ी पुलिस ने उक्त कार्मिक के खिलाफ निर्वाचन कार्य में बाधा डालने, नशे में रहने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर ली है। कार्मिक का मेडिकल परीक्षण भी कर लिया गया है। सहायक नोडल अधिकारी प्रशिक्षण प्रबंधन पौड़ी पान सिंह राणा ने बताया कि पौड़ी में आयोजित लोकसभा चुनाव के सामान्य व ईवीएम प्रशिक्षण में तैनात शिक्षक ने शराब पीकर हंगामा किया। निर्वाचन कार्य को जानबूझकर प्रभावित करने का काम किया।

उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस से उक्त कार्मिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाए जाने के लिए तहरीर दी गई है। जीआईसी (GIC) धोबीघाट में सेवारत शिक्षक रविंद्र कुमार 

(Teacher Ravindra Kumar) के खिलाफ शराब पीकर हुडदंग मचाने, सरकारी कामकाज में बाधा सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच अधिकारी नामित कर आवश्यक दिशा-निर्देश दे दिए गए हैं। उक्त कार्मिक का मेडिकल परीक्षण भी कर लिया गया है।- लोकेश्वर सिंह, एसएसपी पौड़ी (Lokeshwar Singh, SSP Pauri)

JJN News Adverties
JJN News Adverties