अंकिता भंडारी कांड अचानक फिर क्यों सुर्खियों में आया, देर रात गिरफ्तारी, सड़कों पर लोग

Ankita Bhandari News: After the arrest of Ashutosh Negi, the person fighting for justice in the Ankita Bhandari case, the case is once again in the headlines. The accused in this case is in jail.

अंकिता भंडारी कांड अचानक फिर क्यों सुर्खियों में आया, देर रात गिरफ्तारी, सड़कों पर लोग
JJN News Adverties

Ankita Bhandari News: अंकिता भंडारी केस में न्याय की लड़ाई लड़ रहे शख्स आशुतोष नेगी(Ashutosh Negi)की गिरफ्तारी के बाद प्रकरण एक बार फिर से सुर्खियों(headlines)में है। इस मामले में आरोपी जेल में बंद है।

लेकिन यह पूरा प्रकरण एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। सड़क पर प्रदर्शन के साथ ही सोशल मीडिया पर अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने के हैशटैग(Hashtags)के साथ कैम्पेन(campaign)शुरू हो गया है। आशुतोष नेगी की गिरफ्तारी के बाद से लोगों में फिर से रोष है। ‌

अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने के लिए उसके माता-पिता और परिजन श्रीनगर गढ़वाल(Srinagar Garhwal)में धरने पर बैठे हैं। तत्कालीन SDM और यमकेश्वर MLA(Yamkeshwar MLA)पर कार्रवाई की मांग को लेकर बड़ी संख्या में लोगों ने प्रदर्शन किया और सरकार का पुतला फूंककर जमकर नारेबाजी की। आरोप है कि सत्तारूढ़ सरकार और पुलिस-प्रशासन के दबाव में बड़े आरोपियों को बचाया जा रहा है। इस प्रकरण में न्याय की लड़ाई लड़ रहे आशुतोष नेगी नामक शख्स को पुलिस(Police)ने देर रात गिरफ्तार(Arrested)कर लिया है। नेगी को पेशे से पत्रकार बताया जा रहा है। कांग्रेस नेत्री(congress leader)अल्का लांबा(Alka Lamba)ने भी धरने पर बैठे आशुतोष की गिरफ्तारी का वीडियो ट्वीट करते हुए बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया है। 

JJN News Adverties
JJN News Adverties