पूजा-अर्चना के बाद घर लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार..एक की मौत,तीन घायल !!

सेराघाट के पास एक कार शाम के वक्त दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पूजा-अर्चना के बाद घर लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार..एक की मौत,तीन घायल !!
JJN News Adverties

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT NEWS; उत्तराखंड के पिथौरागढ़(Pithoragarh) जिले से बीते दिन एक दर्दनाक सड़क हादसे से जुड़ी खबर सामने आई । जहां सेराघाट(Seraghat) के पास एक कार शाम के वक्त दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक कुछ यात्रियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुशील कुमार और उनकी टीम के साथ स्थानीय लोगों ने घायलों को खाई से निकालकर सड़क तक पहुंचाया। जिसमे कार सवार सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।
वही इस घटना के संबंध मे मिली जानकारी के अनुसार आईटीबीपी में कार्यरत उधमसिंह नगर निवासी प्रमोद पंत अपनी पत्नी दीपा पंत ,छोटे भाई की बहू सुषमा पंत और अपनी बड़ी बहन रेखा उप्रेती जो नैनीताल के रहने वाली बताई जा रही है । के साथ शनिवार को नैनीताल से महाकाली मंदिर गंगोलीहाट(Mahakali Temple Gangolihat) के लिए निकले थे, जहां से रविवार को सभी लोग कोटगाड़ी मंदिर पांखू(Kotgadi Temple Pankhu) पहुंचे। और रात्रि विश्राम के बाद सोमवार सुबह 8 बजे मंदिर में पूजा अर्चना के बाद वापस नैनीताल लौट रहे थे। जिस दौरान शाम करीब 4 बजे धौलछीना(dhaulchhina) के निकट कार दुर्घटनाग्रस्त(car crash) हो गई। और इस दुर्घटना में रेखा उप्रेती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र धौलछीना(Primary Health Center Dhaulchhina) लाया गया। बहरहाल प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल तीनों को बेस चिकित्सालय(base hospital) रेफर कर दिया गया है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties