Chardham Yatra:-एक और श्रद्धालु की हुई मौत, अब तक तीन भक्तों की जा चुकी जान

यमुनोत्री धाम यात्रा पर आए एक और श्रद्धालु की मौत हुई। धाम में यात्रा करने के दौरान मरने वालों की संख्या तीन हो गई है। विष्णु कुमार भाभा को जानकीचट्टी में अचेतावस्था में अस्पताल पहुंचाया गया

 Chardham Yatra:-एक और श्रद्धालु की हुई मौत, अब तक तीन भक्तों की जा चुकी जान
JJN News Adverties

Chardham Yatra:- यमुनोत्री धाम यात्रा(Yamunotri Dham Yatra) पर आए एक और श्रद्धालु की मौत हुई। धाम में यात्रा करने के दौरान मरने वालों की संख्या तीन हो गई है। जानकारी के अनुसार, शनिवार को यमुनोत्री धाम यात्रा पर आए विष्णु कुमार भाभा (54) निवासी बेंगलूर(Bangalore) को जानकीचट्टी में अचेतावस्था में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसएचओ संतोष सिंह कुंवर ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस पंचनामा कार्यवाही कर रही है। इससे पहले दो अन्य श्रद्धालुओं की यात्रा के दौरान मौत हुई थी।

इससे पहले यमुनोत्री यात्रा पर आए पहले दिन ही दो श्रद्धालुओं की हार्ट अटैक(heart attack) आने से मौत हो गई थी। केदारनाथ(Kedarnath), गंगोत्री(Gangotri) व यमुनोत्री धाम के कपाट खुलने के साथ ही चारधाम यात्रा का आगाज हो गया। शुक्रवार को हजारों की संख्या में पहुंचे श्रद्धालुओं के जयकारों के बीच तीनों धाम के कपाट विधि विधान के साथ खोले गए। पहले दिन करीब 45 हजार श्रद्धालुओं ने दर्शन किए। केदारनाथ धाम में 30 हजार श्रद्धालुओं ने दर्शन कर नया रिकॉर्ड बनाया है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties