जमीन के लालच मे पिता ने अपने ही बेटे के साथ किया कुछ ऐसा...आप भी देख हो जाएंगे हैरान

Out of greed for land, a father conspired to grab his ancestral land by pretending that his son was dead. This case is of Khatima of Udham Singh Nagar, where a father thought of grabbing..

जमीन के लालच मे पिता ने अपने ही बेटे के साथ किया कुछ ऐसा...आप भी देख हो जाएंगे हैरान
JJN News Adverties

जमीन के लालच में एक पिता ने आपने ही बेटे को मृत दर्शाकर पुस्तैनी जमीन हथियाने का कुचक्र रचा डाला । मामला उधम सिंह नगर(Udham Singh Nagar)के खटीमा(Khatima)का है जहा एक पिता ने आपने ही बेटे को मृत बताकर पूरी जमीन हथियाने(land grabbing)की सोची जिसके बाद शासन प्रशासन को भेजे अपने प्रार्थना पत्र की प्रति दिखाते हुए  राजू सिंह ने  नानकमत्ता  विधायक(Nanakmatta MLA)गोपाल सिंह राणा(Gopal Singh Rana)से गुहार लगाई । विधायक राणा ने  परिवार रजिस्टर में मृत दर्शाए गए राजू सिंह के मामले की जांच रिपोर्ट खंड विकास अधिकारी(Block Development Officer)नानकमत्ता से मांगी। 
राजू सिंह(Raju Singh)और  उसकी पत्नी विमला कौर(Vimla Kaur)विधायक राणा से मिले और  बताया कि उसके पिता ने उसका विवाह नानकमत्ता गुरुद्वारे में कराया था। तो वही  शादी करने के बाद उसको घर से निकाल दिया और वो आपने  ससुराल में कच्चा घर  बना कर रहने लगा। उसके पास न तो मतदाता पहचान पत्र है और न ही राशन कार्ड(Ration card)और परिवार रजिस्टर(family register)में भी उसका नाम नहीं है। उसके पिता ने परिवार रजिस्टर में उसके  नाम के स्थान पर किसी अन्य का नाम दर्ज करवाया है। पीड़ित ने विधायक राणा से वोटर कार्ड, परिवार रजिस्टर में नाम दर्ज करने , राशन कार्ड बनवाने और पिता ने उसको  मृत घोषित करवाने की जांच कर जीवित घोषित करने की मांग की है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties