भीषण सड़क हादसा , ट्रक की चपेट में आकर महिला की हुई मौत 

A case of horrific road accident has come to light from Khatima. Where a woman died tragically in a collision with an uncontrolled truck

भीषण सड़क हादसा , ट्रक की चपेट में आकर महिला की हुई मौत 
JJN News Adverties

खटीमा (Khatima) से भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है | जहां एक अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से महिला की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस(Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए उप जिला चिकित्सालय (Sub District Hospital) भेजा है | ड़ासडिया निवासी सीमा देवी जो लोगो के घरों में झाडू, पोछा का काम करती हैं रविवार की सुबह लगभग 5.30 बजे काम के लिए जा रही थी। इसी दौरान सड़ासडिया पुल के पास सितारगंज (Sitarganj) की ओर से आ रहे एक ट्रक ने महिला को टक्कर मार दी। 


इस दौरान ट्रक महिला को लगभग 50 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। जिसके बाद ट्रक अनियंत्रित हो गया और उसमें लदी पलाई सड़क पर बिखर गई। जिससे सड़क पर जाम की स्थिती बन गई।वहीं हादसा होते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी सूचना आपातकालीन सेवा (Emergency Service) 108 और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को उप-जिला चिकित्सालय (Sub district hospital) पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। 

JJN News Adverties
JJN News Adverties