विधायक बंसीधर भगत ने पीएम की जनसभा मे काँग्रेस की ली चुटकी,सुनाकर ये कहानी......

प्रधानमंत्री मोदी के जनसभा में बंशीधर भगत मंच से कहानी सुना कर चर्चा में आए हैं जानिए क्या है वो कहानी ???

विधायक बंसीधर भगत ने पीएम की जनसभा मे काँग्रेस की ली चुटकी,सुनाकर ये कहानी......
JJN News Adverties

PM Modi's Rudrapur rally; उधमसिंह नगर(Udham Singh Nagar) के रुद्रपुर(Rudrapur) में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) ने जनसभा के माध्यम से शंखनाद किया. बता दे इस मौके पर कई विधायक के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों के लिए मंच सजा हुआ था. जिस दौरान बंशीधर भगत(Banshidhar Bhagat) मंच से जनता को संबोधित कर रहे थे. जहां विधायक बंशीधर भगत ने कहा, ‘मैं आप लोगों को एक कहानी सुनाने जा रहा हूं. जहां एक बुढ़िया थी और उस बुढ़िया के घर बिल्ली ने बच्चों ने जन्म दिया. इस दौरान बिल्ली के बच्चों ने जन्म लेते ही कहा कि कांग्रेस आएगी-कांग्रेस आएगी. इसके बाद कांग्रेस के कुछ नेता भौचक्के हो गए और बुढ़िया के घर पहुंचे. बुढ़िया के घर पर कांग्रेस नेताओं ने पहुंचकर बिल्ली के बच्चों को देखने की बात कही’.


और ‘जब कांग्रेस(Congress) के नेता बिल्ली के बच्चों को देखने पहुंचे तो बिल्ली के बच्चे आंखें खोल कर कहने लगे कि बीजेपी आएगी-बीजेपी(BJP) आएगी. इसके बाद कांग्रेस नेताओं ने बुढ़िया से कहा कि बिल्ली के बच्चे तो पहले कह रहे थे कि कांग्रेस आएगी-कांग्रेस आएगी. जिस पर बुढ़िया ने बोला कि पहले आपने ठीक सुना. पहले बिल्ली के बच्चों की आंखें बंद थी. लेकिन अब बिल्ली के बच्चों ने आंखें खुल गई है’.
जिस पर बंशीधर भगत ने कहा कि पहले लोगों की आंखें बंद थी. लेकिन अब लोगों की आंखें खुल गई है. लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी की गाथा गा रहे हैं. ऐसे में आप भी समझिए कि अगर बिल्ली के बच्चे समझ सकते हैं कि हमने क्या किया है,  हम तो मनुष्य होकर समझ सकते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लिए कितना अभूतपूर्व काम किया है. 
बहरहाल बंशीधर भगत पूर्व में अपने बयानों से हमेशा से चर्चाओं में रहते हैं. एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी के जनसभा में बंशीधर भगत मंच से कहानी सुना कर चर्चा में आए हैं. साथ ही बंशीधर भगत के संबोधन के दौरान लोगों ने जमकर ठहाके भी लगाए.

JJN News Adverties
JJN News Adverties