PM Modi Rally in Rudrapur: पीएम मोदी बोले- जनता की तपस्या बेकार नहीं जाएगी

रुद्रपुर – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे रुद्रपुर, मोदी को सुनने हजारों की संख्या में पहुंचे है लोग। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम। CM ने विजय शंखनाद रैली में प्रधानमंत्री मोदी को किया शंख भेट .

PM Modi Rally in Rudrapur: पीएम मोदी बोले- जनता की तपस्या बेकार नहीं जाएगी
JJN News Adverties

PM Modi Rally in Rudrapur: उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की लोकसभा चुनाव 2024 (lok sabha election 2024) की  रैली शुरू हो गई है। ऊधमसिंह नगर के जिला मुख्यालय रुद्रपुर (District Headquarters Rudrapur) में आयोजित इस रैली में पीएम मोदी (PM Modi) विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।  पीएम नरेंद्र मोदी ने पीछे धूप में रहने वालों से क्षमा मांगी। कहा कि पंडाल सोच से छोटा पड़ गया। यह व्यवथा की कमी है। यह धूप में तपने की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगा। मोदी-मोदी के नारे से बीच में पीएम को भाषण रोकना पड़ा। पीएम ने कहा कि देव भूमि का यह आशीर्वाद मेरी बड़ी ड्यूटी है। 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Uttarakhand Chief Minister Pushkar Singh Dhami) ने रुद्रपुर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि रुद्रपुर आगमन पर मैं पीएम मोदी (PM Modi) का स्वागत करता हूं। उन्होंने हमें इस चुनाव में 400 से अधिक सीटों का लक्ष्य दिया है। मुझे विश्वास है कि हम उत्तराखंड की सभी पांच सीटें जीतेंगे। और देश में 400 से अधिक सीटें जीतने में योगदान दें। हम सभी ने देखा है कि पीएम के नेतृत्व में देश ने कैसे प्रगति और विकास किया है। पीएम के नेतृत्व में देश बुलंदियों पर है। कोरोना की चुनौती को पार किया गया।


 

JJN News Adverties
JJN News Adverties