रुद्रपुर – PM मोदी जनता से रूबरू_

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रुद्रपुर के मोदी मैदान पहुंचे, जहाँ विजय शंखनाद रैली कार्यक्रम में उन्होंने शिरकत की , इस दौरान मोदी को सुनने हजारों की संख्या में लोग पहुंचे।

रुद्रपुर – PM मोदी जनता से रूबरू_
JJN News Adverties

PM Modi in Rudurpur:- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) आज रुद्रपुर(Rudurpur) के मोदी मैदान(Modi Ground) पहुंचे, जहाँ विजय शंखनाद रैली(Vijay Shankhnaad Rally) कार्यक्रम में उन्होंने  शिरकत की , इस दौरान मोदी को सुनने हजारों की संख्या में लोग पहुंचे। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किये गए ।सीएम(Chief Minister) ने विजय शंखनाद रैली में प्रधानमंत्री मोदी को शंख भेट किया , वहीँ प्रदेश अध्यक्ष(State President) ने पहाड़ी टोपी(mountain hat) भी पहनाई ।
रुद्रपुर में पीएम मोदी ने मानूंगा देवी को जय के साथ संबोधन शुरू किया। पीएम मोदी ने देशी अंदाज में हाल चाल लिया। पीएम मोदी ने कहा कि भीड़ को देखकर यह तय नहीं हो पा रहा कि यह प्रचार सभा है या विजय रैली।
ऊधमसिंह नगर(Udhamsingh nagar) में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमें उत्तराखंड को विकसित बनाना है, केंद्र सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही। दस साल में जितना विकास हुआ आज तक नहीं हुआ। 12 लाख घरों को पानी कनेक्शन(water connection) दिया। तीन लाख को स्वामित्व योजना का लाभ मिला।  
पीएम मोदी ने कहा कि मैं जब भी उत्तराखंड की पवित्र धरती पर आता हूं, खुद को बहुत धन्य महसूस करता हूं। इसलिए मेरे दिल की गहराई से एक बात निकली थी- देवभूमि के ध्यान से ही मैं सदा धन्य हो जाता हूं, है भाग्य मेरा सौभाग्य मेरा, मैं तुमको शीश नवाता हूं।

JJN News Adverties
JJN News Adverties