उत्तराखंड बोर्ड की परीक्षा देने गए छात्रा के साथ हुआ कुछ ऐसा,जान हो जाएंगे हैरान..

A case of rape of a girl student who had gone to appear for the 10th class examination of Uttarakhand Board has come to light. Let us tell you that based on the complaint of the victim, the police..

उत्तराखंड बोर्ड की परीक्षा देने गए छात्रा के साथ हुआ कुछ ऐसा,जान हो जाएंगे हैरान..
JJN News Adverties

उत्तराखंड बोर्ड (uttarakhand bord)की 10वीं की परीक्षा देने गई छात्रा(Student)से दुष्कर्म(rape)का मामला सामने आया है।  पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज(file report)कर ली है। ITI थाना क्षेत्र निवासी व्यक्ति ने दी तहरीर में बताया कि उसकी बेटी चार मार्च को परीक्षा देने के लिए काशीपुर(Kashipur)स्थित एक कॉलेज में गई थी लेकिन वो वहां नहीं पहुंची। जिसके बाद स्कूल से उन्हें फोन कर बताया गया कि बेटी परीक्षा देने नहीं पहुंची है। 

इस बीच एक परिचित ने बताया कि कॉलेज(College)के पास से आरोपी उसे अपने दोस्त के साथ बाइक पर बैठाकर ले गया है। जिसके बाद युवक के घर फोन किया गया तो सकरात्मक(positive)जवाब नहीं मिला। कुछ घंटे बाद बेटी घर आ गई। उसने बताया कि आरोपी उसे एक कमरे में ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया।और वो बाद में उसे बाइक में बैठाकर रोडवेज स्टेशन(roadways station)छोड़ गए। यही नहीं उसकी अश्लील फोटो(obscene photo)भी खींची गई। और चेतावनी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो उसकी फोटो सोशल मीडिया (social media)में वायरल कर देगा। आरोपी की तलाश की जा रही है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties