शराब पीने पर डाटा था_बदला लेने के लिए मालिक के बेटे का गला रेत दिया

काशीपुर में जूस विक्रेता मो. नदीम के 13 साल के बेटे अहद का गला रेतने के मामले में पुलिस ने आरोपी नौकर आशु को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर चाकू भी बरामद कर लिया गया है

 शराब पीने पर डाटा था_बदला लेने के लिए मालिक के बेटे का गला रेत दिया
JJN News Adverties

Kashipur News:- काशीपुर(Kashipur) में जूस विक्रेता(juice seller) मो. नदीम के 13 साल के बेटे अहद का गला रेतने के मामले में पुलिस ने आरोपी नौकर आशु को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर वारदात(incident) को अंजाम देने में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार नदीम की पत्नी ने आशु को शराब पीने(drinking alcohol) पर डांटा था। इसी से नाराज होकर उसने मासूम को जान से मारने की कोशिश की।
मंगलवार को एसपी अभय सिंह(SP Abhay Singh) और सीओ अनुषा बडौला(CO Anusha Badola)  के अनुसार आशु ने पूछताछ में बताया कि वह नशे(intoxication) का आदी है और नदीम के साथ जूस की दुकान में काम करता है। 21 अप्रैल को नदीम की पत्नी ने उसे शराब पीने को लेकर डांटा तो उसके आत्मसम्मान(Selfrespect) को ठेस पहुंच गई। उन्हें सबक सिखाने के लिए वह उनके 13 साल के बेटे अहद को घुमाने के बहाने से अपने साथ ले गया। चैती चौराहे(Chaiti chaurahe) के पास से शराब खरीदकर पीने के बाद उसने अहद का चाकू से गला रेता और उसे शराब के ठेके के पास झाड़ियों में छोड़ दिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर झाड़ियों में फेंका चाकू भी बरामद कर लिया। आरोपी के विरुद्ध केस में धारा 4/25 आर्म्स एक्ट की वृद्धि की गई। पुलिस टीम में थाना प्रभारी प्रवीण सिहं कोश्यारी, उप निरीक्षक जीवन सिहं चुफाल, हेड कांस्टेबल शेखर बनकोटी आदि शामिल रहे।

JJN News Adverties
JJN News Adverties