मामा ने अपने ही भांजे को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने लगा दी वाट !!

District and Sessions Court Udham Singh Nagar has given a big verdict on March 1 in the case of murder of a three-year-old child in Uttarakhand. The case is of May 2016, where an maternal uncle had...

मामा ने अपने ही भांजे को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने लगा दी वाट !!
JJN News Adverties

उत्तराखंड(uttarakhand)मे तीन साल के बच्चे की हत्या के मामले में जिला एवं सत्र न्यायालय(District and Sessions Court)उधमसिंह नगर(Udham Singh Nagar)ने एक मार्च को बड़ा फैसला सुनाया है. मामला मई 2016 का है, जहा एक मामा ने अपने ही भांजे का अपहरण(kidnapping of nephew)कर उसको मौत के घाट(death row)उतार दिया था। 

3 मई 2016 को रजनेश(Rajnesh)निवासी गूलरभोज(Gularbhoj)ने गदरपुर(Gadarpur)थाने में तहरीर देकर बताया की  उसका तीन साल का बेटा शाम को सात बजे अचानक घर से गायब हो गया था. जिसके बाद पुलिस(Police)ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू की. और 11 मई 2016 को थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मृतक के मामा रमेश(Ramesh)और उसके नाबालिक बेटे को गिरफ्तार किया गया. और दोषियों की निशानदेही पर पुलिस ने तीन साल के अंश(ansh)का शव गड्ढे से बरामद किया.


पुलिस की पूछताछ में दोषी ने बताया की  रजनेश के भाई की शादी की सालगिरह की पार्टी थी. लेकिन रमेश को नहीं बुलाया था जबकि उसके पत्नी ओर बेटे को बुलाया था। उसे चर्म रोग है, इस वजह से जीजा उसका तिरस्कार करते हैं। और क्रोध में आकर उसने भांजे का अपहरण कर हत्या कर दी। शुक्रवार को अदालत ने रमेश को दोषी करार देते हुए  आजीवन कारावास(life imprisonment)और 60 हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई।

JJN News Adverties
JJN News Adverties