उत्तराखंड STF को मिली बड़ी सफलता करोडो की स्मैक के साथ दो गिरफ्तार

उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स को बड़ी सफलता मिली है। आपको बता दे कि एसटीएफ ने एक करोड़ की स्मैक के साथ दो नशे के सौदागरों को दबोचा है।। दरअसल ssp एसटीएफ और एसएसपी ऊधमसिंह नगर के निर्देश पर नशे के..

उत्तराखंड STF को मिली बड़ी सफलता करोडो की स्मैक के साथ दो गिरफ्तार
JJN News Adverties


 उत्तराखंड(uttarakhand)स्पेशल टास्क फोर्स(special task force)को बड़ी सफलता मिली है। एसटीएफ ने एक करोड़ की स्मैक(smack)के साथ दो नशे के सौदागरों को दबोचा है।। दरअसल ssp एसटीएफ और एसएसपी ऊधमसिंह नगर(SSP Udham Singh Nagar)के निर्देश पर नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत एसटीएफ और खटीमा पुलिस की संयुक्त टीम ने चकरपुर से एक करोड़ की स्मैक के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से एक किलो छह ग्राम स्मैक बरामद हुई है। 


एसटीएफ कुमाऊं यूनिट को स्मैक तस्करी की सूचना मिली। इस पर एसटीएफ और खटीम(Khatima)पुलिस ने चकरपुर वनखंडी महादेव मंदिर के पास से 30 साल के सगीर अहमद(Sageer Ahmed) को 505 ग्राम स्मैक और 37 साल के बाबू शाह(Babu Shah)को 501 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। इस दौरान पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे स्मैक  बरेली यूपी(Bareilly UP)के रहने वाले दौलत खां(Daulat Khan)से लेकर आए थे। जो ये स्मैक नेपाल बेचने जा रहे थे। ऐसे मे अब आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में एनडीपीसी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया गया है। 

JJN News Adverties
JJN News Adverties